राजस्थान में सलाखें तोड़कर भागा गैंगस्टर, मदद करने वालों को पुलिस ने अर्धनग्न कर शहर में घुमाया

 अलवर
आरोपियों को शहर में घुमाती पुलिस
आरोपियों को शहर में घुमाती पुलिस
राजस्थान में पुलिस ने बहरोड़ में एक पुलिस स्टेशन का ताला तोड़कर भागे हरियाणा के गैंगस्टर पपला उर्फ विक्रम गुर्जर की मदद करने को लेकर 13 लोगों को अलवर में अर्धनग्न अवस्था में परेड कराई। इन 13 लोगों पर आरोप है कि इन्होंने हरियाणा के गैंगस्टर को भगाने के लिए छह सितंबर को पुलिस स्टेशन पर गोलीबारी की थी।

भिवाड़ी के पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एसओजी) कर्ण शर्मा के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने इन बदमाशों को भारी पुलिस बल के साथ कस्बे में घुमाया। शर्मा ने कहा, घटना के दिन ये बदमाश कैसे आए, कहां वाहन खड़े किए, कैसे थाने में घुसे व कैसे पपला को भगाकर ले गए, उस घटनाक्रम को समझने व तथ्य जुटाने के लिए यह कदम उठाया गया।

एसओजी थाने पर गोलीबारी कर अपराधी को भगा ले जाने के मामले की जांच कर रही है और इस मामले में अब तक 20 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें से 13 पर थाने पर हमला, गोलीबारी करने और पपला को भगा ले जाने में शामिल होने का आरोप है जबकि बाकी सात ने बाद में पपला की किसी न किसी तरह मदद की थी।

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने अपराधी विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को 31.90 लाख रुपये के साथ पकड़ा था। उसे बहरोड़ थाने में हिरासत में रखा गया था। छह सितंबर सुबह पपला के सहयोगियों ने बहरोड़ थाने पर एके 47 राइफल से हमला बोला और उसे लोकअप से छुड़ाकर भाग गए थे।

इस मामले में बहरोड़ के तत्कालीन थाना प्रभारी और पुलिस उपाधीक्षक को निलंबित, दो हेड कांस्टेबल को बर्खास्त तथा थाने के 69 पुलिसकर्मियों को लाईन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस ने पपला पर 50 हजार का इनाम घोषित किया है।

Related posts